कोई नहीं है.. 😌



जिंदगी में कुछ कमी नहीं है,
पर ये मुकम्मल भी तो नहीं है,
दिन भर सबके साथ चलती हूँ , खूब हंसती हूँ
पर रातों को जब रोती हूँ तो कंधा देने वाला
कोई नहीं है....

कोई अच्छा कहता है, तो कोई बुरा भी
बस हर बात पे मुस्कुरा देती हूँ
मेरी हंसी की तारीफ करने वालों की कमी नहीं है
पर उसके पीछे का दर्द समझने वाला
कोई नहीं है..


कोई अपनी सुनाता है तो सुन लेती हूँ
कोई पास बैठता है तो बात कर लेती हूँ
मेरी ज़ुबान का मीठा ये झूठ पसंद करने वाले तो हैैं
पर मेरी आँखों का सच देखने वाला
कोई नहीं है....


मेरे रस्ते भी अंजान से हो गए हैं
हर शख्स अजनबी सा लगता है
फिर भी कोई चंद मील साथ चलता है, तो उसका दर्द बांट लेती हूँ
ये चार कदम साथ चलने वाले बेशुमार हैं
पर हाथ थाम कर उम्र भर मेरे साथ चलने वाला
कोई नहीं है....

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

घुटन 🙂

मेरी दुआ

जी चाहता है... 🤩